टीम जाहिरा ( तहसील- बामनवास)

13 May 2018 to 14 May 2018

"सोच बदलो गाँव बदलो "

टीम जाहिरा ( तहसील- बामनवास) के साथियो की आज सीमित समयसीमा में मीटिंग बालाजी मंदिर प्रांगण में संपन्न हुई । इसमें काफी बिंदुओं पर सहमति बनी । सभी युवा साथी इस टीम से जुड़कर ज्यादा से ज्यादा सदस्यो को जोड़ते हुए आगे बढ़ना चाहती हे । काफी ऐसे भी साथी आज मिले थे जो इस फोटो में नहीं दिखाई दे रहे होंगे उन्होंने ना सिर्फ हर अच्छे कार्य में पूर्ण समर्थन का वादा किया अपितु हर तरह के सहयोग का आश्वासन दिया ।
समय की अनुपलब्धता और सही टाइमिंग नहीं होने की वजह से काफी अहम् साथी इसमें शामिल नहीं हो सके लेकिन जितने भी शामिल हुए मन से हुए ।

इसके बाद गंगापुर रवानगी के दौरान मुनेश भाई के यहाँ मकान गृह प्रवेश आयोजन में शिरकत की इन दौरान घनश्याम ,सतीश और अन्य साथियो से मुलाक़ात हुई ।

सभी साथियो का जोश काबिले तारीफ रहा और एक उम्मीद नजर आई की बाकई सबमे कुछ कर गुजरने की इच्छा शक्ति दिखाए दी ।

दिनाँक 14 जुलाई 2018 को जाहिरा गाँव में स्थानीय युवाओ के प्रयास से जिला स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन कराया जा रहा हे जिसमे पुरे जिले की सरकारी विद्यालयों में अध्ययनरत प्रतिभाओं को सम्मानित कराने का प्रोग्राम हे। साथ में हाल ही में सिविल सेवा में चयनित स्टूडेंट्स को भी सम्मानित करने के साथ अनुभव साझा करने का प्रयास किया जाएगा ।
स्थानीय जिला कलेक्टर और जिला शिक्षा अधिकारी की उपस्थिति में एक प्रेरणादायक कार्यक्रम की शुरुआत जो अंतिम वर्ष में शाफिपुरा गाँव से हुई हे उसे आगे बढ़ाने की दिशा में एक छोटा सा प्रयास हे आप सभी लोगों की उपस्थिति आवश्यक हे ।।।

समय के साथ जरूर आम लोगो की सोच में जरूर परिवर्तन होगा । सत्यपाल जी भाईसाहब और अभिषेक शाफिपुरा जी को विशेष धन्यवाद जो हम सब को समय समय पर प्रेरित करते रहते हे ।।